अब Honor 7X स्मार्टफोन होगा मेड इन इंडिया
अब Honor 7X स्मार्टफोन होगा मेड इन इंडिया
Share:

Huawei के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपने Honor 7X स्मार्टफोन को लेकर बड़ी घोषणा की है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वह अपने हॉनर 7x स्मार्टफोन का निर्माण अब भारत में ही करेगी. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसके लिए Sketch-to-Scale™ सलूशन प्रदाता Flex से समझौता भी किया है. इसके बाद अब इस स्मार्टफोन का निर्माण फ्लेक्स के चेन्नई के पास स्थित श्रीपेरुम्बुदुर प्लांट में किया जाएगा.

Honor 7X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो कम्पनी ने इसमें 5.93-इंच का फुल एचडी+ डिसप्ले दिया है. ये हैंडसेट ओक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के सेंसर्स के साथ आता है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस हैंडसेट में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित ये स्मार्टफोन EMUI 5.1 पर काम करता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,340एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है. साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर भी दिए गए है.

 

ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ एक्वा जेज स्मार्टफोन

10GB की रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा ये धाकड़ स्मार्टफोन

नीदरलैंड के एक बैंक पर हुआ बड़ा साइबर हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -