ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ एक्वा जेज स्मार्टफोन
ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ एक्वा जेज स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन बाजार में सस्ते महंगे स्मार्टफोन की बहार आयी हुई है. ज्यादातर हैंडसेट मेकर कम्पनियाँ अपने नए-नए स्मार्टफोन पेश कर रही है. इसी क्रम में एक्वा मोबाइल्स ने भी अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है. कंपनी ने एक्वा जैज नाम से अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश किया है. इस नए हैंडसेट को बेहद ही सस्ते दाम में पेश किया गया है. इसकी कीमत के लिहाज से कम्पनी ने इस डिवाइस में काफी कुछ विशेषताएं दी है. एक्वा जैज 4G VoLte को सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गयी है.

साथ ही एक्वा ने इस स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर के साथ उपलब्ध कराया है. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर उपलब्ध कराया है. इस फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है साथ ही इसमें 1 जीबी की रैम मुहैया कराई गयी है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत की बात की जाये तो कंपनी ने इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप पेश किया है.

जिसमे कि एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 0.3 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. जबकि इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है. इस स्मार्टफोन को पावर देने लिए 2800 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. ये स्मार्टफोन 5330 रूपए की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है. 

10GB की रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा ये धाकड़ स्मार्टफोन

नीदरलैंड के एक बैंक पर हुआ बड़ा साइबर हमला

इस स्थिति में आप भी बैंक से ले सकते है रोज का 100 रूपए जुर्माना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -