अब अजय देवगन जायेंगे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में
अब अजय देवगन जायेंगे मराठी फिल्म इंडस्ट्री में
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रह हैं कि, अजय देवगन अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का मन बना चुके हैं. इस बात कि जानकारी खुद अजय ने दी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अजय ने कहा कि, "नमस्कार, 25 साल हो गए फिल्म इंडस्ट्री में, हर वक्त नई फिल्म, नए किरदार, नई कहानी लेकिन आपसे रिश्ता वही अपना सा, इसी तरह महाराष्ट्र से मेरा रिश्ता पैदाइशी है. मराठी भाषा के लिए इज्जत हमेशा से थी मगर काजोल से शादी के बाद इस भाषा और कल्चर से प्यार हो गया. इसी संस्कृति की वजह से मराठी सिनेमा की एक अलग पहचान है और इस खास पहचान से जुड़ने के लिए मैं लेकर आ रहा हूं मेरी पहली मराठी फिल्म 'आपला मानूस' जो अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी."

वही खबरों की माने तो इस फिल्म का निर्देशन सतीश रजवाड़े कर रहे हैं. इस फिल्म में नाना पाटेकर, सुमित राघवन और इरावती हर्षे मुख्य किरदार में होंगे. फिहाल अजय 2018 में आने वाली फिल्म 'रेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दे कि, अजय इस फिल्म में एक इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नज़र आयेंगे.

ये भी पढ़े

सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होंगे बॉलीवुड के बादशाह

इसलिए शादी की थी लारा दत्ता ने भूपति से

हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं- अनुराग कश्यप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -