नई जेनरेशन की Maruti Suzuki Ertiga, ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
नई जेनरेशन की Maruti Suzuki Ertiga, ऐसे हो सकते हैं फीचर्स
Share:

दशहरा और दिवाली के मौके पर होने वाली बिक्री को ध्यान में रखते हुए Maruti Suzuki ने अपनी MPV Ertiga का फेसलिफ्ट बाज़ार में लॉन्च कर दिया है.  कुछ साल पहले मारुति सुजुकी ने इसे थोड़े बदलाव के साथ लॉन्च किया था. हालांकि अब कंपनी नई जेनरेशन की Ertiga पर काम कर रही है. 

राजधानी दिल्ली इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है , नई Ertiga का मेकओवर किया गया है और साथ ही नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं. दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है.

इस कार के डीज़ल इंजन में SHVS (Smart Hybrid Vehicle by Suzuki) माइक्रो-हाइब्रिड सिस्टम भी लगा होगा. इस माइक्रो-हाइब्रिड सिस्टम को हाल ही में नई Ciaz के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया था। SHVS की वजह से नई Ertiga की माइलेज भी पहले से बेहतर होने की उम्मीद है.

इसमें नए हैडलैंप, नई जगह पर इंडिकेटर्स, नया फ्रंट बंपर और रिडिजाइन ग्रिल दिए गए थे. कार के एलॉय व्हील भी नए थे और पिछले दरवाजों की विंडो का साइज भी बड़ा था. माना जा रहा है कि कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. इसमें वर्तमान 1.4 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर DDIS डीजल इंजन ही दिया होगा। इसे 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा.

 

Hyundai की कार पर ऑफर की बहार

धनतेरस पर सोने-चांदी पर टूटे लोग

SKODA की नई SUV में यह है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -