Hyundai की कार पर ऑफर की बहार
Hyundai की कार पर ऑफर की बहार
Share:

दिवाली के लिए सभी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स दे रहे हैं, इसी के चलते hundai ने भी अपने ग्राहकों को बंपर्स ऑफर दिए हैं. बिक्री के हिसाब से देश की दूसरे नंबर की कार निर्माता कम्पनी ह्यूंदै भी अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. चाहे हैचबैक हो या फिर कॉम्पैक्ट सिडैन... कोई सा भी मॉडल हो कम्पनी ने हर मॉडल्स पर डिस्काउंट दिया है. आइये जानते हैं इन डिस्काउंट के बारे में...

1. hundaiआॅन : कम्पनी अपनी इस छोटी और सबसे ज्यादा चर्चित कार पर 60,000 तक का दिवाली डिस्काउंट दे रही है. बता दें कि कम्पनी की यह सबसे छोटी और किफायती कार है. दिवाली के तहत इस कार पर डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज बोनस और सरकारी कर्मचारियों के फायदे भी शामिल हैं. इसकी स्टार्टिंग रेंज 2.69 लाख रुपये है.

2. hundai ग्रैंड आई10 : आई10 कार के पेट्रोल वर्जन पर कम्पनी अपने ग्राहकों को 80,000 तक का डिस्काउंट और डीजल वर्जन पर 90,000 रुपये की छूट दी जा रही है. इसकी शुरुआती कीमत 4.29 लाख रुपये है.

3. hundai एक्सेंट : एक्सेंट जो कि कम्पनी की सबकॉम्पैक्ट सिडैन है और जिसका फेसलिफ्ट वर्जन बीते साल ही लांच किया था उस पर दिवाली के तहत 50,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल्स के लिए एप्लीकेबल हैं.

4. hundai आई20 और आई20 ऐक्टिव : इन कार मॉडल्स पर कम्पनी ने 25,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है इसी के साथ एक्सचेंज बोनस ऑफर भी कम्पनी दे रही है.

यह ऑफर्स कम्पनी अपने ग्राहकों को दिवाली के उपलक्ष में दे रही है. कम्पनी इन मॉडल्स की खरीदी करने पर कॉर्पोरेड डिस्काउंट, एक्सटेंडेट वारंटी आदि भी आॅफर कर रही है। अपने ग्राहकों को कम्पनी यह ऑफर अक्टूबर के अंत तक देगी.

SKODA की नई SUV में यह है खास

Volkswagen Virtus सेडान का टीजर हुआ जारी, जल्दी होने वाली है लांच

Honda की Gold Wing बाइक 24 अक्टूबर को होगी लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -