SKODA की नई SUV में यह है खास
SKODA की नई SUV में यह है खास
Share:

हाल में स्कोडा ने अपनी नयी Kodiaq SUV को लांच किया था. जो आपकी खास कार में शामिल हो सकती है. कंपनी ने Kodiaq SUV की एक्स-शोरूम कीमत 34.49 लाख रुपए बताई है. इस नयी Kodiaq SUV की खास बात यह है कि यह भारत में चार कलर वैरियंट्स में मिलेगी. साथ ही यह 7 सीटर है, जो काफी आरमदायक और कम्फर्टेबल साबित होगी. इसकी बिक्री और डिलीवरी की बात की जाये तो नवंबर के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगी. यदि आप नयी कार खरीदने की सोच रहे है तो यह आपकी पसंद बन सकती है. 

स्‍कोडा इंडिया द्वारा लांच की गयी 7 सीटर कोडियाक एसयूवी के बारे में बताया गया है कि ग्लोबली इस एसयूवी को 19 इंच अलॉय वील्ज के साथ बेचा जा रहा है, किन्तु भारत में स्कोडा कोडियाक 18 इंच के अलॉय वील्ज के साथ लांच की गयी है. कंपनी ने इसको लेकर दावा किया है कि Skoda की नई एसयूवी 6.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. 1968cc 4 सिलिंडर टर्बो डीजल मोटर है जो 150 हॉर्सपावर की ताकत और 340 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही 7 स्पीड ड्यूल क्लच आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है.

बता दे कि स्कोडा की पहली 7 सीटर एसयूवी है, जिसमे 8 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो ऐपल कार प्ले, गूगल ऐड्रॉयड आॅटो और मिरर लिंक को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही Skoda Kodiaq एसयूवी में पैडल स्वाइप ओपन टेल गेट, अम्ब्रेला होल्डर्स, रिमूवबल टॉर्च आदि फीचर्स दिए हैं.

Volkswagen Virtus सेडान का टीजर हुआ जारी, जल्दी होने वाली है लांच

Honda की Gold Wing बाइक 24 अक्टूबर को होगी लांच

TATA को हर कार पर हो रहा है नुकसान

इस दिवाली पर Hyundai दे रही है अपनी इन कारों पर ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -