GST की बहार स्मार्टफोन के साथ, सबसे पहले इन बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन हुये सस्ते
GST की बहार स्मार्टफोन के साथ, सबसे पहले इन बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन हुये सस्ते
Share:

लम्बे समय के बाद देश में जीएसटी लागु होने के बाद स्मार्टफोन की कीमते कम हो गयी है. जीएसटी लांच होने के दो दिनों के अंदर एप्पल और आसुस ने अपने डिवाइस की कीमत कम कर दी है. अगर आप स्मार्टफोन या आईफोन लेने के बारे में सोच रहे है, तो अब आप बड़े आराम से ले पाएंगे. इस लिस्ट में पेनासोनिक इस लिस्ट में शामिल होने वाली तीसरी कंपनी बानी है. इसके साथ ही पेनासोनिक कंपनी के स्मार्टफोन की कीमतों में कमी हुई है. इस कटौती को लेकर वैसे तो कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. जीएसटी लागु होने के बाद पेनासोनिक स्मार्टफोन की नयी कीमत के चलते पेनासोनिक एलुगा आई2 1जीबी रेम वेरिएंट पर 7,290 रूपये की जगह 6490 रूपये में उपलब्ध होगा. आपको बता दे यह स्मार्टफोन 2015 में 8290 रूपये में लांच हुआ था.

इसी स्मार्टफोन का 2 जीबी रेम वाला वेरिएंट आप 1000 रूपये ज्यादा यानि 7,290 रूपये में ले पाएंगे. कंपनी के पी 88 स्मार्टफोन की कीमत 800 रूपये कम कर दी है. जबकि इसकी रिटेल कीमत 8490 रूपये होगी. जीएसटी लागु से पहले यह स्मार्टफोन 9,290 थी. इसके अलावा एलुगा ए2 की भी कीमत कम होकर 8990 रूपये हो गयी है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जल्दी से बैटरी चार्जिंग करने की इस ट्रिक्स में कितनी सत्यता है, जानिए

इन एप्प और डिवाइसों से सावधान यह आपके प्राइवेट वीडियो को सार्वजनिक बनाती है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -