जबरा ने लांच किए वायरलेस इयरबड्स
जबरा ने लांच किए वायरलेस इयरबड्स
Share:

दिल्ली: डेनमार्क की कंपनी जेब्रा की सहयोगी कंपनी जीएन नेटकॉम ने  'इलीट 65 टी' ट्र वायरसेल ईयरबड्स भारतीय बाजार में लांच किया, जिसकी कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. कंपनी के मुताबिक डिवाइस पर यूजर्स 15 घंटे तक लगातार संगीत का मजा उठा सकते हैं. साथ ही इसमें म्यूजिक क्वालिटी को लेकर काफी काम किया गया है.

इलीट 65 टी डिवाइस में एक सबसे खास फीचर दिया गया है, जिसके अनुसार  अगर आप कान से इयबड्स निकालेंगे तो डिवाइस पर चल रहा म्यूजिक सिस्टम अपने आप बंद हो जाएगा. वहीं जब आप डिवाइस को वापस अपने कान में लगाएंगे तो म्यूजिक फिर से शुरू हो जाएगा.  डिवाइस में दिया गनमेटल ग्रे रंग इसे प्रीमियम लुक देता है. यह डिवाइस काफी हलका है और ये लगभग सभी वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है.

डिवाइस को इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसे कान पर लगाना काफी आसान है. आप घंटों इयरबड्स को कान में लगा कर संगीत का मजा उठा सकते हैं और इससे आपके कान में दर्द भी नहीं होगा. Jabra पहली कंपनी है, जो यूजर्स को सीधे ईयरबड्स से एलेक्सा को एक्सेस करने की सुविधा देती है. डिवाइस में कॉल करने और एक्सेप्ट करने के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है.

इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है

Facebook पर अब 'Dislike' कर निकाल सकेंगे अपनी भड़ास

एक दिन के लिए 22,999 वाला Moto X4 अब 1,749 रुपए में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -