जदयू का राष्‍ट्रीय सम्मेलन दिल्ली में

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम जदयू पार्टी के राष्‍ट्रीय सम्मेलन का आयोजन पार्टी की बिखरी स्थिति को सुधारने और भविष्य की योजनाओ पर मंथन के उद्देश्य से रविवार को किया गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आयोजित इस राष्‍ट्रीय सम्मेलन में पार्टी के सभी बड़े नेताओ ने हिस्सा लिया. खबरों के अनुसार, जदयू के इस सम्मेलन का उद्देश्य पार्टी का विस्तार करना है. पार्टी में युवाओ की भागीदारी, भविष्य, आगामी चुनावो में पार्टी की रणनीति इस सम्म्मेलन में मंथन के मुख्य मुद्दे होंगे.

इसके अतिरिक्त इस सम्मेलन में दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इस कॉलोनियों में लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है. जदयू इन कॉलोनियों को अधिकृत कॉलोनियों से जोड़ने की लड़ाई लड़ेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ इस सम्मेलन में देशभर के कार्यकर्त्ता शामिल होंगे. नितीश कुमार सम्मलेन से पहले बीजेपी और मोदी की प्रशंसा कर रहे है.

गुजरात में बीजेपी की जीत को पक्का बताने वाले नितीश कुमार ने अपना रुख बहुत पहले ही साफ कर दिया है. मगर सम्मलेन के बाद या भविष्य में नितीश कुमार किस तरह की रणनीति के तहत आगे बढ़ते है, ये फ़िलहाल भविष्य के गर्भ में है. मगर पार्टी को लेकर नितीश कुमार का चिंतन जायज है.

यहाँ क्लिक करे 

मोदी ने चलाए यादव परिवार पर शब्द बाण

जदयू के प्रचार के लिए गुजरात नहीं जाऐंगे सीएम नीतीश

चुनाव चिन्ह 'तीर' की कमान नीतीश कुमार को मिली

शरद यादव की राज्य सभा सदस्यता समाप्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -