साल 2017 में फेसबुक पर सबसे अधिक चर्चित सांसद रहे नरेंद्र मोदी
साल 2017 में फेसबुक पर सबसे अधिक चर्चित सांसद रहे नरेंद्र मोदी
Share:

नयी दिल्ली: सोशल मीडिया के नेटवर्क फेसबुक पर बीते साल में सबसे ज्यादा लोकप्रिय संसद सदस्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर शामिल रहे है. इस की पुष्टि खुद फेसबुक ने की है ये बात उन्होंने अपने एक बयान के जरिए बताई है. जिसमें उन्होंने कहा है कि यह रैंकिंग 2017 में कुल लाइक्स, शेयर और कमेंट्स पर आधारित है.

साथ ही उन्होंने बताया कि इस लिस्ट में अन्य प्रमुख नामों में आर के सिन्हा, अमित शाह, असदुद्दीन ओवैसी और भगवंत मान हैं. जहां तक निकायों का सवाल है तो पीएमओ इंडिया बीते साल फेसबुक पर चर्चित रहा. इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की भी चर्चा हुई. मंत्रालयों में विदेश मंत्रालय टॉप पर रहा है.

वहीं पीएमओ इंडिया के फेसबुक पेज से 1.374 करोड़ फॉलोअर्स हैं तो राष्ट्रपति कोविंद के पेज से 48.8 लाख फालोअर्स हैं. फर्म के बयान में कहा गया है कि राज्य सरकारों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे लोकप्रिय नेता रहे है. वहीं वसुंधरा राजे दूसरे स्थान पर रहीं.इस मंच पर राजनी​तिक दलों में लोकप्रियता के लिहाज से बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) पहले स्थान पर रही. उसके बाद आम आदमी पार्टी दूसरे और कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही है 

रैन बसेरों की व्यवस्था देखने पहुंचे सीएम योगी

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार

बाज़ार में आएगा दस का नया नोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -