भारतीयों के लिए बड़ी खबर, केले जैसा यह फ़ोन बिक्री के लिए उलब्ध
भारतीयों के लिए बड़ी खबर, केले जैसा यह फ़ोन बिक्री के लिए उलब्ध
Share:

जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी nokia ने बाजार में अपना एक दमदार फ़ोन हाल ही में पेश किया था.  कंपनी ने इस फ़ोन को Nokia 8110 नाम दिया था. ख़ास बात यह है कि कंपनी का यह फ़ोन केले आकार का है. बता दें कि नोकिया ने यह फोन पहले इस साल हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया था. नोकिया के इस फीचर फोन में यूजर्स WhatsApp, YouTube और Facebook भी चलाया जा सकता है. वाहन अब इस फ़ोन से जुडी एक और खबर मिली है. जहां यह स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया है. 

 

इस फ़ोन में खास बात यह है कि इसमें स्नेक गेम भी दिया गया है. इस फोन में 'स्लाइड टू ऑन्सर' और 'स्लाइड टू कैंसल' का भी फंक्शन है. बता दें कि इसकी कीमत मात्र 5,999 रुपये रखी गई है. आप इसे बनाना येलो और ट्रेडिशनल ब्लैक कलर में अपना बना सकेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि आप इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन नोकिया पार्टनर से खरीद सकते हैं.

इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें LED फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया हैं. वहीं, इसमें कोई फ्रंट कैमरा नहीं है. फोन में हॉटस्पॉट के साथ 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक है. इसकी बैटरी 1,500 mAh की बताए गई है. कंपनी का दावा है कि VoLTE पर यह फोन 9 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम देता है. इस फोन का वजन 117 ग्राम है. Nokia 8110 4G दो सिम वाला फोन है.

 

यह भी पढ़ें...

यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

Oneplus 6T का महाआगाज, हिंदुस्तान के इन 9 शहरों में कंपनी का पॉप-अप इवेंट

amazon great indian festival sale : Realme 1 मात्र 1340 रु में, साथ ही हिलाकर रख देंगे ये ऑफर्स

भारतीयों के लिए उपलब्ध हुआ HONOR 8X , यहां से खरीदने पर मिलेगी बम्पर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -