Oneplus 6T का महाआगाज, हिंदुस्तान के इन 9 शहरों में कंपनी का पॉप-अप इवेंट
Oneplus 6T का महाआगाज, हिंदुस्तान के इन 9 शहरों में कंपनी का पॉप-अप इवेंट
Share:

पहले ख़बरें मिली थी कि oneplus अपना अगला स्मार्टफोन 6T 30 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि इस फ़ोन को ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर को बाजार में उतारा जा रहा है. वहीं भारत में भी इसे लेकर भव्य पैमाने पर तैयारी की जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत के कुल 9 शहरों में कंपनी बड़े स्तर पर पॉप-अप इवेंट का आयोजन कर रही है. वनप्लस ने घोषणा की वह 2 नवंबर, 2018 को देश के 12 स्थानों में नौ शहरों में पॉप-अप रखेगी. 

बता दें कि वनप्लस अपने हर लॉन्च के बाद एक पॉप-अप इवेंट आयोजन करती है. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर शामिल है. बता दें, इन नौ शहरों में इवेंट 2 नवंबर, 2018 को 11 बजे से 12 जगहों पर होगा. बताया जा रहा है कि सबसे पहले इवेंट अटेंड करने वाले लोगों को कंपनी द्वारा Oneplus 6T फोन कवर, बंप्पर, वनप्लस स्कैचबुक, वनप्लस 'Never Settle' T-shirts और OnePlus tote बैग्स भी प्रदान किए जाएंगे. 

आपको बता दें कि वैश्विक स्तर पर पॉप-अप यूरोप, उत्तरी अमेरिका, भारत और चीन के कुल 32 प्रमुख शहरों में प्रीमियम स्थानों पर आयोजित किया जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़ोन में 3,700 एमएएच की बैटरी हो सकती हैं. आपको बता दें कि वहीं दूसरी ओर OnePlus 6 में 3000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. इसके अलावा वीवो वी11 प्रो की तरह ही इसमे भी हॉलो नॉच दिया गया हैं. यह स्मार्टफोन oneplus 6 का अपग्रेडेड वर्जन है. इसकी कुछ ठीक जानकारी तो नही मिल सकी है लेकिन हाल ही में इसकी कीमत लीक हुई है. जहां बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध होने वाला है

 

यह भी पढ़ें...

शाओमी की दिवाली सेल : 1 रु में 2 स्मार्टफोन, TV और एसेसरीज पर छप्पड़फाड़ छूट

amazon great indian festival sale : Realme 1 मात्र 1340 रु में, साथ ही हिलाकर रख देंगे ये ऑफर्स

Flipkart की महासेल : Realme 2 pro पर 12,600 रु का एक्सचेंज ऑफर, साथ ही कई दमदार...

तमाम अटकलें हुई खामोश, 25 अक्टूबर को दस्तक देगा Xiaomi Mi Mix 3

यह कंपनी दे रही है 300 रु से भी कम में 31GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -