नोकिया का एक और धमाका, 7.1 के बाद अब भारत में इस दिन आ रहा है NOKIA 8.1
नोकिया का एक और धमाका, 7.1 के बाद अब भारत में इस दिन आ रहा है NOKIA 8.1
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने हाल ही में भारत में अपना दमदार स्मार्टफोन nokia 7.1 पेश किया है. वहीं अब ख़बरें है कि जल ही कंपनी एक और स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़, आगामी 10 दिसंबर को नई दिल्ली में एक इवेंट कंपनी द्वारा आयोजित किया जा रहा है जिसके लिए मीडिया इनवाइट भेजने भी शुरू हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि नोकिया अपने इस इवेंट में Nokia 8.1 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. कहा जा रहा है कि नोकिया ने अपने मीडिया इनवाइट में 'Expect more' हैशटैग का जिक्र किया है. सोशल मीडिया पर कंपनी इसी हैशटैग के साथ टीजर्स जारी कर रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार, 10 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में शाम 5.30 बजे यह इवेंट शुरू होगा. इस इवेंट में नोकिया 8.1 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. बता दें कि कंपनी ने इसी हफ्ते 6 दिसंबर को भारत में एक इवेंट करने की जानकारी दी थी लेकिन अब इसे 10 दिसंबर कर दिया गया है. जहां नया स्मार्टफोन लगभग पेश होना तय है. नोकिया 8.1 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये भारत में हो सकती है. जानकारी के मुताबिक़, फोन को डार्क ब्लू, मैजिक नाइट सिल्वर, नाइट ब्लैक और नाइट रेड कलर में कंपनी उतार सकती है. 

ONEPLUS 6T के दीवानों के लिए अमेजन लाई 'Lucky Star' अॉफर

घर बैठे पाएं पूरे 2200 रु का कैशबैक, करना होगा महज एक छोटा सा काम

इंस्टाग्राम में आया धाकड़ फीचर, अब आप भी जान सकते हैं कौन देख रहा हैं आपकी स्टोरी ?

SAMSUNG ने उतारा धाँसू TV, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -