SAMSUNG ने उतारा धाँसू TV, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
SAMSUNG ने उतारा धाँसू TV, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
Share:

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने पिछले महीने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश किया था, वहीं अब कंपनी ने भारत में हॉस्पिटेलिटी टेलिविजन (TVs) की अपनी नई सीरीज लॉन्च की है. बताया जा रहा है कि सैमसंग के रेंज के हॉस्पिटेलिटी टीवी हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री को अनुकरणीय सुविधा देने के लिए उपयोगकर्ता को दोबारा परिभाषित करने में मदद करेगी और न सिर्फ एक टीवी के साथ रहेंगी, बल्कि एक समग्र यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए सैमसंग LYNK रीच द्वारा संचालित अभिनव एप्लिकेशन्स और पर्सनालाइज्ड इंटरफेस के साथ पैक किया गया एक समाधान है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हॉस्पिटेलिटी टीवी की नई UHD लाइन अप में नए उम्र की टेक्नोलॉजी जैसे हॉस्पिटेलिटी/होम यूजर इंटरफेस, सॉफ्ट एक्सेस प्वाइंट, LAN आउट के साथ परंपरागत स्मार्ट फीचर्स, स्क्रीन मिररिंग जिअसि तकनीक का इसमें इस्तेमाल हुआ हैं, जो कि टीवी स्क्रीन पर मोबाइल डिवाइस सामग्री की निर्बाध स्ट्रीमिंग के लिए परमिशन देता है. 

जानकारी के मुताबिक़, इन सबके अलावा आप एंड्रॉइड, Tizen, विंडोज, Ubuntu और iOS के किसी भी हैंडसेट को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कोई भी कॉन्टेंट चला सकते हैं. बताया जा रहा है कि ये टीवी 43", 49", 55" और 65" साइज में उपलब्ध है. इनकी कीमत की कोई जानकारी मिलती है. 

ग्राहक रहें सतर्क, BSNL शुरू करने जा रही है यह ख़ास सुविधा

कभी भारत में था इस कंपनी का राज, अब CEO जुए में खरबों रु हार दिवालियेपन की कगार पर

लीक तस्वीरों से हुआ Lenovo Z5s का खुलासा, इस जगह पर होगा छेद

भारत में रखें NOKIA 7.1 ने कदम, ग्राहकों को था बेसब्री से इंतजार

BSNL ने किया बड़ा धमाका, शुरू की 4G सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -