केकड़े पकड़ने गया था शख्स पहुँच गया अस्पताल
केकड़े पकड़ने गया था शख्स पहुँच गया अस्पताल
Share:

कभी-कभी आपको कोई कीड़ा ऐसा काट लेता है जिसे आप खुद भी नहीं समझ पाते कि हुआ क्या है हमें और कौनसा कीड़ा काट लिया है. उस कीड़े के काटने की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है हमे, जैसे इस शख्स के साथ हुआ है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स को ऐसा कीड़ा काटा जिसके काटने से उसके हाथ और पैर के अंगूठे को काट दिया गया. आइये बता देते हैं ये मामला.

बीच सड़क पर न्यूड घूम रहा शख्स वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, घटना अमेरिका के न्यू जर्सी की है जहां पर 60 साल के एक व्यक्ति एंजेल पेरेज़ को एक कीड़े ने काट लिया. उस कीड़े ने ऐसा काटा कि उसके हाथ पैर की उंगली काट दी गई. पेरेज़ जुलाई के महीने में केकड़े पकड़ने मैट्स लैंडिंग स्थित मौरिस नदी पर गए थे जहां उन्हें कुछ ऐसे कीड़ों ने घेर लिया जो मांस खाते थे. उस समय उन्हें इस बात का पता नहीं चला लेकिन दूसरे दिन उन्होंने देखा कि उनके हाथ और पैर की उंगली सूजी हुई हैं और रंग भी बदल गया है. इतना ही नहीं शरीर के कई अंगों में छाले भी पड़ गए थे.

बकरी का बच्चा जब मिला पार्किंग में, इसलिए किया था कैद

पेरेज़ जब हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्हें डॉक्टर ने बताया कि उन्हें एक भयानक इंफेक्शन हो गया है जो विब्रियो बैक्टीरिया हो सकते हैं. ये बैक्टीरिया नदी और समुद्र में पाए जाते हैं जिससे आपको बड़ी मुसीबत भी हो सकती है. इन्फेक्शन ना फैले इसलिए डॉक्टर्स ने उनके हाथ की उंगली और पैर का अंगूठा काट दिया. लेकिन अभी भी पेरेज पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाएं है.

ऐसे जुगाड़ से बनाई कि हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -