बीच सड़क पर न्यूड घूम रहा शख्स वायरल हुआ वीडियो
बीच सड़क पर न्यूड घूम रहा शख्स वायरल हुआ वीडियो
Share:

लोग कई बार ऐसी हरकत जाते हैं जिससे उन्हें भी पता नहीं चलता कि वो कर क्या रहे हैं. कई किस्से हमने सुने हैं जिसमें अजीब हरकतें सामने आई हैं जो आपके साथ-साथ दुनियाभर को हैरान कर देते हैं. आज एक और ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जो फिर से आपको हैरान करने के लिए काफी है. क्या हो जब रोड पर कोई व्यक्ति न्यूड होकर घूमे, हालाँकि ऐसा कई बार सुना होगा लेकिन इस बार एक लड़का है जो न्यूड हो कर घूम रहा है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

लड़की हर रोज़ शार्क के साथ करती है ये काम

कई  बार लोग नशे में होते हैं जिससे उन्हें ये भी होश नहीं रहता कि वो क्या कर रहे हैं. लेकिन ये लड़का अपने होश में ही ये हरकत कर रहा है. मामला कैलिफ़ोर्निया का है जहां से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक लड़का न्यूड हो कर साइकिल चला रहा है. हैरानी वाली बात ये है कि वो लड़का न्यूड हो कर साइकिल क्यों चला रहा है. ये कैलिफ़ोर्निया के हाइवे 101 का वीडियो है जहां से एक व्यक्ति ने इसे रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

यहां पूरा गांव चेक करने आता है लड़की की विर्जिनिटी

इस मामले पर कैलिफ़ोर्निया हाईवे पेट्रोल के एक अधिकारी रॉस ली ने बताया कि उन्हें कई बार न्यूड आदमियों की सुचना फ्रीवे पर मिली है. लेकिन साइकिल चलाते हुए किसी न्यूड इंसना को पहली बार देखा है जो करीब 18 साल का दिख रहा है और वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी देखिए..

इस वॉटर पार्क में जा सकते हैं सिर्फ कुछ स्पेशल लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -