बकरी का बच्चा जब मिला पार्किंग में, इसलिए किया था कैद
बकरी का बच्चा जब मिला पार्किंग में, इसलिए किया था कैद
Share:

विदेश में जानवरों को खाने का काफी चलन है जिसके चलते जानवरों को पकड़ा जाता है और उन्हें खिला पिला कर मार दिया जाता है ताकि इंसानों के खाने के लिए लायक बन जाये. आज ऐसा ही एक मामला हम बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगा. दरअसल, अमेरिका में एक बकरी का बच्चा घूम रहा था जिसे पकड़ा गया और उसे हत्या से बचाया गया. ऐसे मामले कई बार देखे जाते हैं जो हमारे लिए बहुत ही अजीब होते हैं.

आपको बता दें, ये मामला अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य जहां एक वॉलमार्ट स्टोर के पार्किंग में एक बकरी का बच्चा घूम रहा था जिसे पकड़ा गया. उसे देखकर ये कहा जा रहा है कि उसे शायद खाने के लिए लाया गया था. उसी बच्चे को एक बकरी फर्म बार्नयार्ड सेंचूरी के अधिकारी केविन केसलर ने बचाया. सही समय पर उस बच्चे को बचाया गया और उसे सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया.

अधिकारी ने बताया कि ये बच्चा 3-4 महीने का है जो अजीब और कीमती नस्ल का है. इतना ही नहीं उसके कान पर एक टैग लगा था जिसे देखकर यही लग रहा था कि उसे मारने वाले हैं.  जब इस बच्चे को पकड़ा गया तो पता चला कि उसे ओर्फ़ नाम की मुंह की बीमारी है जिसके बाद उसे इलाज के लिए भेज दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है और उनका कहना है कि पिछले मालिक ने भी इसे बीमारी के कारण ही छोड़ा है.

खतरनाक रसेल वाइपर ने दिया 36 बच्चों को जन्म

महिला के पेट में इतने बच्चे, दंग रह जाएंगे आप

सेक्सी फोटोज से इस मॉडल ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -