माँ ले रही थी सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ बेटी को ले जाने वाला डरावना साया
माँ ले रही थी सेल्फी, कैमरे में कैद हुआ बेटी को ले जाने वाला डरावना साया
Share:

एक माँ के लिए सबसे प्यारा उसका बच्चा होता है. चाहे वो कैसा भी क्यों ना हो. माँ के लिए इससे बुरा क्या हो सकता है कि उसके बच्चे की मौत उसी के सामने हो जाये. माँ ही होती है जो बच्चे को सबसे ज्यादा प्यार करती है. ऐसा ही कुछ हुआ है एक महिला के साथ. मरने से सभी को डर लगता है, जिससे बच कोई नही सकता. मौत भी किसी न किसी रूप में आ ही जाती है. ऐसे में क्या हो अगर आपको साथ ले जाना वाला नज़र आ जाये. जी हाँ,  इससे भयानक और कुछ नही हो सकता हमारे जीवन में. ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं आपको. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Sarah Danburi की जिनकी एक 19 साल की बेटी है. उनकी बेटी कैंसर से पीड़ित थी जिससे उसकी मौत हो गयी. साराह की बेटी अस्पताल में भर्ती थी तभी उन्होंने अपनी बेटी के साथ सेल्फी ली. बाद में जब तस्वीर को देखा तो उसमे सराह और बेटी एमी के अलावा एक और परछाई थी. इस पर सराह का कहना है कि ये एक फरिश्ता ही था जो मेरी बेटी को लेने आया था.

वो कहती हैं उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि मेरे बाद एमी का ख्याल फरिश्ते रखेंगे. इस तस्वीर पर कुछ लोगों का कहना है था कि ये लाइट की वजह से हो सकता है लेकिन सराह का कहना था कि कमरे में दो लाइट जो बंद थी. Royal Free Hospital में किया जा रहा था एमी का इलाज करीब तीन हफ्ते बाद उसकी मौत हो गयी.

मिलिए इस शख्स से जो ऑफिस में पहनता है हाई हील्स

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने उठाया ये कदम और फिर..

अपने पति को छोड़ गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां की महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -