मिलिए इस शख्स से जो ऑफिस में पहनता है हाई हील्स
मिलिए इस शख्स से जो ऑफिस में पहनता है हाई हील्स
Share:

महिलाओं को हाई हील के सैंडल पहनते हुए देखा है हमने. लेकिन कभी आपने किसी पुरुष को हील पहनते हुए देखा है. आप कहेंगे नहीं, तो आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाई हील पहनकर ऑफिस जाता है. आइये जानते हैं. 

दरअसल, आपको बता दें कि यह शख्स सिड़नी में रहता हैं जिसे यह अजीबोगरीब शोक हैं. इस शख्स का नाम एशले मैक्सवैल लैम हैं जो कि महिलाओं की तरह हाई हील के सैंडल पहन कर आॅफिस जाता हैं. बताया जा रहा है कि, वह अपनी लुक को फिनिश देने के लिए बेल्ट के साथ 6 इंच की हील पहनता है. इसके अलावा इस शख्स ने बताया है कि उसे ऐसा करने में काफी सुकुन मिलता हैं और अच्छा भी लगता हैं. लेकिन देखने वालो के लिए ये अजीब होता है. 

बताया जा रहा है कि यह शख्स वित्त विशेषज्ञ हैं. इतना ही नहीं, एक बार इस शख्स ने महिला से पूछा कि तुमका हाई ​हील में कैसा महसूस होता है तो उस महिला ने कहा कि तुम खूद इस ट्राई करों और पता लगा लो. जिसके बाद एशले मैक्सवैल लैम ने भी हील्स पहन कर देखी तो उन्हें बहुत अच्छा महसूस हुआ जिसके बाद वो ऐसा ही करने लगा. बताया जा रहा है कि इस श्ख्स के पास करीब 9 जोडी हील्स है जो कि वह अलग अलग मौकों पर उनका इस्तेमाल करता हैं.

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने उठाया ये कदम और फिर..

अपने पति को छोड़ गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां की महिलाएं

भारत के इस राज्य में पहले करना पड़ता है बच्चा, फिर होती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -