बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने उठाया ये कदम और फिर..
बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने उठाया ये कदम और फिर..
Share:

प्यार करने वालों को कभी ना कभी धोखा मिलता ही है. जिसके बाद दोनों की जिंदगी बदल जाती है. आज आपको प्यार में धोखा खाई एक ऐसी महिला के बारे में बातएंगे. जिसके बार में सुनकर आप चौंक जाएंगे. प्यार में धोखा मिलने से उसने क्या किया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आइये जानते हैं उस लड़की के बारे में. 

दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली बैली गिब्सन ने कहा कि वह अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती थी. उसने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वह जिस शख्स से प्यार करती थी. उसके लिए कुछ भी करने को तैयार थी. लेकिन उसने उसे धोखा दे दिया. उसी के बाद उसे अब किसी से प्यार नहीं है. वह सिर्फ पैसों के लिए अपनी वर्जेनिटी खत्म करेंगी. जी हाँ, आपको बता दें, लड़की अब तक वर्जिन ही है. इसी के चलते उसने अपनी वर्जेनिटी बैचने का फैसला किया है. उसने कहा है कि जो उसे अधिक पैसा देगा उसके साथ वह शारीरिक संबंध बनाएगी.  इतना ही नहीं उसने इसके लिए एक वेबसाइट पर विज्ञापन भी दिया है. इसके बाद आप सोच ही सकते हैं क्या हुआ होगा.

उसका मानना है कि उसे अपनी वर्जेनिटी के करीब एक मिलियन डॉलर मिल सकते हैं. बैली ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का कारण अपने प्रेमी से मिले धोखे को बताया है. उसने अपने प्रमी को माफ कर दिया. लेकिन प्यार से अपने आप को एकदम बाहर निकाल लिया. उसने बताया कि इसके बाद भी उसका दोस्त उसके साथ संबंध बनाने को लेकर लगातार दबाव बना रहा था. तो उसने फैसला किया कि अब वह अपनी वर्जेनिटी पैसे कमाने के लिए बेचेगी.

अपने पति को छोड़ गैर मर्द के साथ सोती हैं यहां की महिलाएं

भारत के इस राज्य में पहले करना पड़ता है बच्चा, फिर होती है शादी

अगर आपकी ऊँगली पर भी बनता है यह निशान तो जरूर पढ़े यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -