अब दोगुनी स्पीड से चलेगा Mozilla का नया Firefox
अब दोगुनी स्पीड से चलेगा Mozilla का नया Firefox
Share:

नई दिल्ली. मोजिला ने फायरफॉक्स का लेटेस्ट वर्जन फायरफॉक्स क्वांटम लॉन्च कर दिया है. मोजिला काफी समय से इस अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही थी, जिसे फाइनली यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है. मोजिला का लेटेस्ट वर्जन फायरफॉक्स क्वांटम पहले से दोगुना तेजी से चलेगा. यह गूगल क्रोम से 30% कम मेमोरी की खपत करेगा. फायरफॉक्स क्वांटम पिछले ब्राउज़र का अपडेट वर्ज़न जो यूज़र को बिलकुल नया और बेहतर अनुभव देगा.

मोज़िला के इस अपडेट को अब तक सबसे बड़ा अपडेट माना जा रहा है, जिसके अंतर्गत ब्राउज़र में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. नए फायरफॉक्स क्वांटम का यूज करने वाले लोगों का कहना है कि मोज़िला ने सर्फिंग स्पीड में इज़ाफ़ा किया है. फाइन लुक और बेहतर फील के साथ नए फायरफॉक्स को गूगल क्रोम की तरह यूज़र्स फ्रेंडली बनाया गया है. बता दें कि फायरफॉक्स कभी यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर था, लेकिन स्लो स्पीड के चलते क्रोम ने इसे पछाड़ दिया था.

इसमें यूजर्स सिंगल टैब में मल्टीप्ल सर्च इंजन में सर्च कर सकेंगे। साथ ही इन टैब को कस्टमाइज करने का ऑप्शन भी है. टैब के अलावा अपग्रेड वर्जन में दिए गए एड ऑन, थीम एडजस्टमेंट और एक्सटेंशन टूल्स को भी यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं.

डिजिटल मेडिसिन ट्रैक करेगी, आपने सही समय पर दवाई खाई है या नहीं

इस जुगाड़ से आप पढ़ सकते हैं Whats App के डिलीट किए हुए मैसेज

अब आपके पसीने से अनलॉक होगा स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -