इंतजार की घड़ियां ख़त्म, OPPO के सबसे दमदार स्मार्टफोन realme 2 pro ने दी दस्तक

पड़ोसी देश चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo ने आज अपना नया स्मार्टफोन realme 2 pro लॉन्च कर दिया है. यह exclusively Flipkart पर available होगा. तो आइए जानते है आज इस फ़ोन की कीमत ओर अन्य कई फीचर्स के बारे में...

रियलमी ने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 2 Pro को एकसाथ तीन वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन का सबसे कम कीमत का वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आया है, जिसकी कीमत 13,990 रूपये रखी गयी है. इसके बाद दूसरा वेरिएंट आपको मिलेगा15,990 रूपये में, जिसमें 6GB की रैम के साथ 64GB की ही इंटरनल मेमोरी मिलेगी. रियलमी 2 प्रो का सबसे प्रीमियम वेरिएंट 8GB की रैम और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज स्पेस के साथ मात्र 17,999 रूपये में लॉन्च किया है.

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

कैमरे की बात की जाए  तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल डूअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है. चीनी की कंपनी oppo के इस फ़ोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होंगी. इस फ़ोन फास्ट काम करने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. आज हर किसी का फोन के स्टोरेज से ज्यादा फोन के कैमरे पर ही ध्यान होता है. 

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर

स्मार्टफोन का वर्जन आज के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. फ़ोन की बैटरी क्षमता 4350mAh की बताई जा रही है. इसे आप 1-2 दिन तक फोन आराम से यूज़ कर सकेंगे. साथ ही इसमें सभी प्रकार की सुविधाए जैसे- फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक, और सबसे तेज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद रहेगा. इसके अलावा इसमें आपको वाटर ड्राप डिस्प्ले के साथ आपको इसमें वो सभी फिचर्स मिलेगें जो कि अन्य सभी फोन में होते हैं. इसकी कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको 13990 रुपये में मिलेगा. स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा.

 

यह भी पढ़ें...

इस दिन दस्तक देगा Realme 2 Pro , जानिए कुछ खास बातें...

JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s

कब्रिस्तान बना FACEBOOK , 3 करोड़ लोग पाए गए मृत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -