मोटो जेड 2 प्ले स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक !
मोटो जेड 2 प्ले स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक !
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के ब्रांड मोटो ने अपने स्मार्टफोन मोटो जेड प्ले का अपग्रेड वैरिएंट मोटो जेड 2 प्ले के लांच करने की खबर सामने आयी है. सूत्रों की माने तो इस हफ्ते मोटो जेड 2 प्ले को टीना स्पेसिफिकेशन साइट पर देखे जाने  की खबर सामने आ रही है. जेड 2 प्ले की टीना लिस्टिंग से स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है.

इस स्मार्टफोन को जीएफएक्सबेंच परफॉर्मन्स बेचमार्क पर लिसिटिंग कर दिया गया है.  इन दोनों लिसिटिंग किये गए प्रोडक्ट्स के स्पेसिफिकेशन की जानकरी को ध्यान में रखे तो दोनों ही एक दूसरे से मिलती जुलती है.   

इसके अलावा भी ट्विटर पर पैरेंट कंपनी लेनोवो के इस हफ्ते ट्वीट पर स्मार्टफोन मोटो जेड 2 प्ले में एक 3000mAh नॉन रिमूवेबल बैटरी होगी. लेकिन यदि हम देखे तो मोटो जेड प्ले में बैटरी क्षमता 3510mAh दी हुई थी.

इस नये स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप पर भी ध्यान दिया गया है. मोटो जेड 2 प्ले में रियर कैमरा में 12 मेगा पिक्सल दिया हुआ है जबकि सेल्फी कैमरा में 5 मेगा पिक्सल दिया हुआ है. जो वीडियो कालिंग और सेल्फी फोटोग्राफी के लिए अच्छे है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.    

सैमसंग गैलेक्सी फील स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सल के साथ 32 जीबी इनबिल्ट !

ड्यूल रियर कमरे के साथ लांच होने वाला है MOTO का नया स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट के बिग 10 की हुई शुरुआत !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -