सैमसंग गैलेक्सी फील स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सल के साथ 32 जीबी इनबिल्ट !
सैमसंग गैलेक्सी फील स्मार्टफोन में 16 मेगा पिक्सल के साथ 32 जीबी इनबिल्ट !
Share:

सैमसंग के नये स्मार्टफोन गैलेक्सी फील में 4.7 इंच के एचडी डिस्प्ले के अलावा 720x1280 पिक्सल का रिजोलुशन एव सुपर एमोलेड स्क्रीन दी हुई है. सैमसंग के इस नये स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग की क्षमता को बेहतर बनाने के लिए ओपेरटिंग सिस्टम 7.0 नूगा एव 1.6 गीगाहेर्त्ज़ ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया हुआ है.

स्मार्टफोन में मल्टी टॉस्किंग फंक्शनलिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है. कैमरा सेटअप में रियर कैमरा पर ज्यादा ध्यान देते हुए 16 मेगा पिक्सल एव सेल्फी कैमरा में 5 मेगापिक्सल का सपोर्ट दिया हुआ है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन को अगर एक लाइट वेट स्मार्टफोन कहे तो गलत नहीं होगा क्योकि 149 ग्राम के इस स्मार्टफोन को 138.67x8.3 मिलीमीटर की डाइमेंसशन ओर 4.7 इंच की स्क्रीन के साथ यह स्मार्टफोन easy to carry होगा.  स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3000mAh बैटरी दी हुई है. कंपनी के दावे के मुताबिक अगर स्टैंडबाय की बात करे तो 170 घंटे के बैकअप के साथ क्विक चार्ज सपोर्ट भी दिया हुआ है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

Huawei ने लांच किया Y6 (2017) स्मार्टफोन

Asus ने लांच किया कम कीमत में नया स्मार्टफोन

Huawei लेकर आयी अपने शानदार दो टैबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -