10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये 'भोजपुरी गाना'

10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये 'भोजपुरी गाना'

भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने इन दिनों यू-ट्यूब पर नया रिकार्ड बना दिया है, बता दे कि इन दोनों के डांस के एक वीडियो को Youtube पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. ये गाना आठ महीने पहले रिलीज हुआ था. खास बात ये कि इससे पहले किसी भी भोजपुरी सॉन्ग को इतने व्यूज नहीं मिले हैं.

बता दे कि पवन और आम्रपाली का ये वीडियो भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का है, इस वीडियो को प्रमोशनल सॉन्ग के तौर पर यूज किया गया था. वीडियो में जिस गाने पर पवन और आम्रपाली डांस कर रहे हैं उसके बोल हैं 'राते दिया बुता के' बता दे कि ये फिल्म 10 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह थी.

वही फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार हैं जिसे श्याम घनश्याम फिल्म इंटरनेशनल प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म की शूटिंग बिहार और उत्तर प्रदेश के कई लोकेसन्स पर की गई थी. बताना चाहेंगे कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले भोजपुरी सिंगर थे, फेमस भोजपुरी सॉन्ग 'लालीपॉप लागेलू' से उन्हें जबर्दस्त पहचान मिली थी.

ये भी पढ़े

फिल्म ‘राज़ी’ में अलग नजर आएगा आलिया का अवतार

श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर 'आउट'

बच्चो के साथ दिखी करिश्मा विश किया Happy Childrens Day

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?