गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया विराट का समर्थन
गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया विराट का समर्थन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम में धोनी की कप्तानी के बाद अब विराट कोहली भी एक अच्छे निर्णायक कप्तान साबित हो रहे है, टीम के लिए विराट की रणनीति भी काफी महत्वपुर्ण साबित हो रही है. भारतीय टीम के लगातार वन-डे सीरीज, टेस्ट सीरीज और टी-20 मैचों से खिलाड़ी पर ज्यादा दबाव न बने, इसके लिए विराट ने रोटेशन पॉलिसी बनाई है. जिसका समर्थन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया है.

उल्लेखनीय है कि क्रिकेट से खिलाड़ियों को आराम मिल सके, इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रोटेशन पॉलिसी बनाई है, जिससे एक-एक खिलाड़ी को क्रिकेट से छुट्टी लेकर आराम के लिए समय मिल सके और अगले मैच के लिए खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार रहे. भारतीय टीम 2019 विश्व कप से पहले रोटेशन पॉलिसी के तहत हर एक खिलाड़ी आराम दे रही है, एक-एक करके सभी खिलाड़ियों को आजमाया जा रहा है जिससे 2019 विश्व कप से पहले एक कोर टीम बनाई जा सके. भारतीय टीम की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी किया है, उन्होंने कहा कि- '' मैं कोहली की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन करता हूं. इससे मुझ जैसे खिलाड़ी को ना केवल टेस्ट बल्कि अन्य प्रारुप के लिए भी आराम का पर्याप्त मौका मिलता है''.

बता दे कि अभी मोहम्मद शमी रणजी ट्रॉफी में बंगाल की और से खेल रहे हैं, उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ मैच में 8 विकेट झटके जिसकी वजह से उनकी टीम ने एक पारी के अंतर से मैच जीता. उन्होंने बताया कि कोहली की कप्तानी में मुझे बहुत मौके मिले हैं और उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है, जिसके कारण मेरा प्रदर्शन शानदार रहा.भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में भी मोहम्मद शमी का चयन किया गया है.

वन-डे के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

विराट के लिए कानपुर वन-डे मैच एक चुनौती

अनुष्का ने किया शादी के बारे में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -