BSP उम्मीदवार मोहम्मद आरिफ जौला के अपहरण की आशंका
BSP उम्मीदवार मोहम्मद आरिफ जौला के अपहरण की आशंका
Share:

मेरठ : मेरठ जिले की बुढ़ाना सीट से बसपा प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ जौला (40) के कथित अपहरण किये जाने की आशंका उनके परिजनों ने जताई है. इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. परिजनों का कहना है कि आरिफ मंगलवार को सुबह दिल्ली के द्वारका से बुढ़ाना स्थित अपने घर के लिए निकले थे. उनके पास दस लाख रुपए भी थे. दोपहर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई.

शाम को मोबाइल भी बंद हो गया. इसके बाद परिजन उन्हें तलाशते हुए मेरठ तक पहुंचे तो कंकरखेड़ा बाय पास पर आरिफ की स्कार्पियो लावरिस हालत में खड़ी मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. उधर, एसपी ओमप्रकाश ने आज बताया कि जौला के परिजनों ने बुढ़ाना के पूर्व बसपा प्रत्याशी नईम पर शक जताया है. उनका कहना है कि नईम का टिकट काट कर ही हाल ही में आरिफ को बसपा का उम्मीदवार बना दिया गया था.

पुलिस ने नईम के घर दबिश भी दी लेकिन वह घर पर नही मिला. पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम को मेरठ जिले के थाना क्षेत्र कंकरखेड़ा के बायपास पर मोहम्मद आरिफ की स्कार्पियो लावारिस हालत में मिली थी. परिजनों के अनुसार आरिफ पिछले दिनों जब प्रचार के लिए बुढ़ाना गये थे तो कुछ लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने के लिए कहा था और बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. पुलिस को इस घटना में आरिफ के किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ होने का शक है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -