मोदी सरकार नीलाम करेगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की प्रॉपर्टी
मोदी सरकार नीलाम करेगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की प्रॉपर्टी
Share:

नई दिल्ली. मोदी सरकार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर अपना शिकंजा कसती जा रही है. पहले दाऊद की विदेश की संपत्तियों पर केंद्र सरकार ने निशाना साधा और अब सरकार की नजर दाऊद की भारत में मौजूद संपत्तियों पर है. भारतीय विदेश मंत्रालय ने दाऊद की संपत्ति की दोबारा नीलामी करने के लिए अखबार में विज्ञान जारी कर कहा गया है कि दाऊद की संपत्तियां नीलाम की जाएंगी. ये नीलामी 14 नवंबर को होगी.

इस नीलामी में जिनको हिस्सा लेने होगा उन्हें अपनी डिटेल्स संबंधित विभाग को लोगों 10 नवंबर तक देनी होंगी. मुंबई में मौजूद प्रॉपर्टी का इंस्पेक्शन 7 नवंबर और औरंगाबाद की संपत्ति का 31 अक्टूबर को इंस्पेशन किया जा सकेगा.

दाऊद की जो 6 संपत्तियों की नीलामी होगी उसमें 3 डी-गैंग से की हैं. जबकि बाकी 3 दूसरे लोगों से जुड़ी हैं. इनमें से ज्यादातर प्रापर्टी मुंबई में है, जबकि एक प्लॉट औरंगाबाद में है. दाऊद की ब्रिटेन में मौजूद करोड़ों की संपत्ति सितंबर में जब्त की गई थी. वहां दाऊद के पास होटल और कई घर मौजूद होने का दावा किया गया था, जिनकी कीमत हजारों करोड़ है.  

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक दाऊद पाकिस्तान के कराची में रह रहा है. वहां उसे पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई समेत पाक सेना की सुरक्षा मिली हुई है. 

 

रेस्टोरेंट में खाने के शौकीन लोगों को जल्द मिलेगी ख़ुशख़बरी

दिल्ली के उपराज्यपाल ने केजरीवाल को लगाई फटकार

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण तीनों सेना के जवानों के साथ मनाएंगी दिवाली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -