मॉडल से डायरेक्टर ने किया रेप, प्रोड्यूसर के पास भेजा न्यूड
मॉडल से डायरेक्टर ने किया रेप, प्रोड्यूसर के पास भेजा न्यूड
Share:

फ़िल्मी दुनिया जितनी उजली दिखाई देती है उतना ही उसके पीछे स्याह अँधेरा है। ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर आ रही है कि एक फिल्म डायरेक्टर ने एक मॉडल से फिल्म में काम दिलाने के नाम पर न रेप सिर्फ किया बल्कि दूसरों के पास भी भेजा। 

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित मॉडल ने दुष्कर्मी फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ ठाणे में एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी डायरेक्टर को मुंबई पुलिस ने सारण से गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस ने सारण पुलिस की मदद से छपरा के नगरा गांव निवासी डायरेक्टर अरहान अख्तर उर्फ नसीम अख्तर को धर दबोचा। मॉडल ने मुंबई के ओशिवरा थाने में 6 जुलाई 2016 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

दरअसल, एक खूबसूरत मॉडल ने जब अपनी दर्द भरी दास्तां पुलिस के सामने बयां की। मॉडल ने पुलिस को बताया कि अख्तर खुद को फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों का करीबी बताता था। यही वजह थी कि मुंबई की यह मॉडल इसके संपर्क में आ गई थी।

शाहिद कपूर के साथ फिल्म 

मॉडल के अनुसार, डायरेक्टर अख्तर ने दावा किया था कि वह करोड़ों रुपए के बजट वाली फिल्म बना रहा है। इसमें शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इमरान खान जैसे बड़े कलाकार काम कर रहे हैं। आरोपी ने मॉडल को झांसा दिया कि उसे इमरान खान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल मिलेगा। बड़ा चांस देखकर मॉडल ने तुरंत हाँ बोल दिया।  

इसके बाद अख्तर ने मॉडल से कहा कि आप जानती हैं कि इंडस्ट्री में कैसे काम होता है। थोड़ा कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। फिल्म मिलने की लालच में मॉडल इसके लिए तैयार हो गई। इसके बाद मॉडल को 10000 रुपए एडवांस और फिल्म में काम करने पर 10 लाख रुपए मिलना तय हुआ।

इसके बाद अख्तर ने मॉडल को बताया कि लखनऊ में फिल्म के लिए ऑडिशन हो रहा है वहां फिल्म में पैसा लगाने वाले प्रोड्यूसर आएंगे आपको जाना पड़ेगा। मॉडल लखनऊ गई तो उसे एक प्रोड्यूसर से मिलाया गया और कहा गया कि फिल्म करनी है तो इसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाने होंगे।

मजबूर मॉडल को दूसरे प्रोड्यूसर के साथ संबंध बनाने पड़े और एक प्रोड्यूसर के पास न्यूड होकर जाना पड़ा। लेकिन जब मॉडल को लगने लगा कि उसके साथ धोखा हो रहा है तो उसने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई।  

वर्ल्ड ऑफ जग्गा' में दिखेगी 'जग्गा जासूस' के जीवन की झलक

देखिए, 'ये जवानी है दीवानी' का हॉट BIKINI अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -