हैवानियत की हदे पार, छेड़खानी का विरोध करने पर पिलाया तेजाब
हैवानियत की हदे पार, छेड़खानी का विरोध करने पर पिलाया तेजाब
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक स्कूली छात्रा एसिड अटैक का शिकार हुई है। एसिड अटैक के ये मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दरअल दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र में मनचलों ने एक स्कूली छात्रा द्वारा छेड़खानी का विरोध करने को लेकर उसके मुंह में ही तेजाब उड़ेल दिया। तेजाब मुंह में डालने के चलते यह छात्रा बेहोश हो गयी। इस छात्रा की गले की नली तेजाब से प्रभावित हुई है। दूसरी ओर यह छात्रा गंभीर है। 

चिकित्सकों द्वारा उसकी जान बचाने का प्रयास किया जा रहा है मगर मामला बेहद गंभीर है। अब इस मामले में पुलिस द्वारा घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार कालकाजी क्षेत्र के कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 10 वीं की छात्रा संगम विहार क्षेत्र में अपने परिजन के साथ निवास करती है। लगभग 1 माह से दो विद्यार्थी उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसके बाद उसने विद्यालय जाना छोड़ दिया था।

घटना के बाद करीब 15 दिन से यह स्कूली छात्रा स्कूल भी नहीं जा रही थी। मगर जब स्कूल से उसका नाम काटने को लेकर कहा गया तो उसके परिजन ने छेड़छाड़ की जानकारी दी। ऐसे में परिजन को स्कूल प्रबंधन ने छात्रा की सुरक्षा का वादा करते हुए स्कूल भेजने को कहा। जब छात्रा बुधवार को स्कूल गई तो स्कूल छूटने के बाद गेट पर उसे वही लोग मिल गए।

इन मनचलों ने छात्रा द्वारा विरोध करने पर उसके मुंह में जबरन तेजाब डाल दिया। तेजाब के असर से छात्रा बेहोश होकर वहीं गिर गई। छात्रा को लेकर स्कूल प्रबंधन ने परिजन को फोन किया और कहा कि वह अचानक बेहोश हो गई है उसे ले जाईए। जब परिजन पहुंचे तो छात्रा को चिकित्सालय ले जाया गया। छात्रा को एक निजी क्लीनिक से सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए कहा कि छात्रा की गले की नली जाम हो गई है। हालांकि यह कहना मुश्किल है कि तेजाब से उसके अंदरूनी अंगों को कितना नुकसान हुआ। 

प्रीति राठी तेजाब कांड में अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -