मंत्री ने डेरा समर्थकों के लिए माँगा मुआवजा
मंत्री ने डेरा समर्थकों के लिए माँगा मुआवजा
Share:

चंडीगढ़ : इन दिनों राम रहीम के डेरे का मामला यूँ ही सुर्ख़ियों में है, जिसमें हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 25 अगस्त को हुई हिंसा में मारे गए डेरा समर्थकों के लिए मुआवजा मांग कर इस खबर में और तड़का लगा दिया है. बता दें कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के गुरमीत रामरहीम से घनिष्ठ संबंध थे.

उल्लेखनीय है कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे गुरमीत रामरहीम को 25 अगस्त को रेप के मामले में दोषी बताए जाने के बाद डेरा समर्थकों की ओर से की गई हिंसा में 30 से ज्यादा लोग मारे गए थे. इन्ही मृत लोगों के परिजनों के लिए खेल मंत्री अनिल विज ने मुआवजा माँगा है. बता दें कि मंत्रियों की ओर से डेरा सच्चा सौदा को आर्थिक मदद भी दी जाती थी. हरियाणा के खेल मंत्री ने डेरा प्रमुख रामरहीम को 50 लाख रुपये का दान निजी फण्ड से किया था. तर्क यह दिया गया था कि डेरा सच्चा सौदा का एमएसजी स्टेडियम खेलों को बढ़ावा दे रहा है.

आपको बता दें कि अनिल विज अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने गांधी को लेकर भी विवादित बयान दिया था कि नोटों से उनकी तस्वीर धीरे-धीरे हटा दी जाएगी. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने गांधी से भी बड़ा ब्रांड बताया था. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

मुंबई में हुआ राम रहीम के अन्य राज का खुलासा

600 कंकाल पर खड़ा, बाबा का साम्राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -