मुंबई में हुआ  राम रहीम के अन्य राज का खुलासा
मुंबई में हुआ राम रहीम के अन्य राज का खुलासा
Share:

नई दिल्ली : जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है जेल में बंद स्वयंभू बाबा रामरहीम के रहस्यों से पर्दा उठता जा रहा है.अब पता चला है कि मायानगरी मुंबई में स्थापित होने के लिए पॉश इलाके बांद्रा में फ़्लैट ले रखा था. वह हरियाणा में रजिस्टर्ड हुई कार से मुंबई में घूमता था. 

पता चला है कि जुहू के अलावा मुम्बई के बान्द्रा वेस्ट इलाके में भी राम रहीम का फ्लैट था. इसके अलावा बान्द्रा की प्लैटिनम बिल्डिंग में भी उसने कई फ्लैट्स ले रखे थे. फ्लैट नंबर 202 में जहां राम रहीम के लोग रहते थे वहीं दूसरीओर की बिल्डिंग में 11वीं और 12 वीं मंजिल के फ्लैट को भी राम रहीम ने ले रखा था और वह वहीं हनीप्रीत के साथ रहता था. ये सभी फ़्लैटस किराए पर लिए गए थे. यही नहीं इस बिल्डिंग के पार्किंग एरिया में राम रहीम की एक LX470कार भी मिली है जिस पर हरियाणा की नंबर प्लेट लगी हुई है.

बता दें कि हनीप्रीत की तलाश में मुंबई पहुंची हरियाणा पुलिस ने कई जगह छापे मारते हुए रिवेरा को-ऑपरेटिव सोसाइटी में एक फ्लैट को ढूंढ निकाला है. राम रहीम इस बिल्डिंग की छठीं और सातवीं मंजिल पर रहा करता था. सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत हमेशा इस फ्लैट पर आती रहती थी. अब जबकि रामरहीम 20 साल के लिए जेल जा चुका हैऔर हनीप्रीत भी गायब है ऐसे में इस अपार संपत्ति का कौन उपभोग करेगा यह विचारणीय प्रश्न है.

यह भी देखें

बाबा की बेबी हनी की जान खतरे में, खुफिया एजेंसी का अलर्ट

राम रहीम का डेरा, आज भी उगलेगा कई राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -