Microsoft ने लांच किया नए ओस के साथ Surface !
Microsoft ने लांच किया नए ओस के साथ Surface !
Share:

Microsoft के द्वारा न्यूयोर्क  के स्प्रिंग इवेंट में विंडोज 10 s पर चलने वाला कंपनी का नया लॅपटॉप सर्फेस लांच कर दिया.इस डिवाइस को खास तरह से पढाई करने के हिसाब से बनाया गया है. जोकि विंडो s पर चलता है.

कंपनी ने यूजर के लिए इसे चार बेतहतरीन कलर में पेश किया है जैसे बरगंडी,ग्रेफाइड गोल्ड,प्लेटेनियम एव कोबाल्ट ब्लू कलर. सर्फेस लैपटॉप के लिए मार्केट में प्री आर्डर उपलब्ध है.

लेकिन इसकी बिक्री मार्केट में 15 जून से शुरू की जायेगी. कंपनी के दावे के मुताबिक  सुराफ़े लैपटॉप भरोसेमंद ,पोर्टेबल व हलके वजन के साथ लांच किया है.

लैपटॉप को फिनिशिंग के  साथ स्लीक डिजाइन में पेश किया है ताकि लोगो को यह काफी अट्रैक्टिव लगे. सर्फेस प्रो में दिया गया एलसेट्रा  फैब्रिक कीबोर्ड और बैकलाइट के साथ आएगा. लैपटॉप के 13.5 इंच पिक्सल टच स्क्रीन डिस्प्ले 1080 पिक्सल  रिजॉलूशन,3.2 रेशियो एव 3.4  मिलियन पिक्सल.

सरफेस के बेस वैरिएंट में  लेटेस्ट इंटेल i5 प्रोसेसर,4GB रेम एव 128 GB SSD स्टोरेज दिया हुआ है. यूजर अपनी स्वेक्षा से दूसरी मेमोरी स्टोरेज के अल्वा इंटेल कोर i7 प्रोसेसर भी चुन सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Uber के नई प्राइवेसी सेटिंग में आने वाले बदलाव !

Whats App न्यू फीचर की लिमिटेशन !

Uber की नई प्राइवेसी सेटिंग से होगा अकाउंट डिलीट!

अब फोटो अपलोड करने और टैग करने से पहले लेनी होगी इजाज़त

कैसे यूज करे WhatsApp के New फीचर को?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -