Uber की नई प्राइवेसी सेटिंग से होगा अकाउंट डिलीट!
Uber की नई प्राइवेसी सेटिंग से होगा अकाउंट डिलीट!
Share:

UBER ,ऑनलाइन कैब फैसिलिटी देने वाली कंपनी उबर के द्वारा नयी प्राइवेसी सेटिंग मेन्यू उपलब्ध कराये जाने की जानकारी बताई गयी है. इसके अनुसार यूजर को पहले की तुलना में ज्यादा कण्ट्रोल तो मिले ही है.

ऐसा यूजर इंटरफ़ेस को आसान  बनाने के लिये नए फीचर जोड़े गये है. उबर की आने वाले कुछ हफ्तों में नए प्राइवेसी सेटिंग मेनू आ जायेगे . इसके बाद यूजर को एक बेहतर कण्ट्रोल मिलने की बात सामने आ रही है. कंट्रोल के बारे में बेहतर समझने के लिये आसान भाषा में बताया जायेगा ताकि यूजर को भी पता रहे की किस तरह की बातो का साझा किया गया है. 

इनका इस्तेमाल कैसे किया जाये?  

इनमे से एक बेहद अहम् फीचर अकाउंट डिलीशन (Delete) होगा. उबर एप्प के अंदर सेल्फ सर्विस डिलीशन प्रोसेस के भी विकल्प उपलब्ध होंगे. जिसकी मदद से यूजर आसानी से अपने अकाउंट को बंद कर पायेगा.

इसके लिये यूजर को उबर से भी समपर्क करने की कोई जरुरत नहीं होगी यदि यूजर अपने अकाउंट को फिर से भी चालू करना चाहे तो वह ऐसा कर पायेगा. ऐसा यूजर को 30 दिनों के अंदर करना होगा. ऐसा ना करने की स्थिति में अकाउंट को स्थाई रूप से बंद कर दिया जायेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

2020 तक उबेर लांच करेगी अपनी फ्लाइंग कैब

ये है दुनिया की सबसे बुजुर्ग Youtuber, वीडियो में सिखाती है भारतीय खाना पकाना

कुछ इस तरह नजर आयेगी ऊबर की उड़ने वाली 'टैक्सी'

इन तरीको से करे धन के देवता कुबेर को प्रसन्न

तो भुवन बम को ऐसे आया था BB ki Vines बनाने का आईडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -