MicroSoft Surface Reviews हिंदी में !
MicroSoft Surface Reviews हिंदी में !
Share:

MicroSoft कंपनी के दवरा हालही में लांच किया माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि कंपनी के द्वारा यह लैपटॉप गूगल क्रोम बुक के कम्पटीशन के लिये मार्केट में उतारा है. वैसे तो इस लैपटॉप के फीचर आपको पता चल ही जायेगे. लेकिन इसमें जो खास है हम उस बारे में बात करते है. माइक्रोसॉफ्ट के इस नई लैपटॉप के रियर कॉम्पोनेन्ट को ठंडा रखने के लिये और ज्यादा गर्म होने से रोकने के लिये वेम्पॉर चेम्बूर को दिया हुआ है.

MicroSoft Surface लैपटॉप में छेद नहीं है. इसलिए आप आश्चर्य में पड़ सकते है कि स्पीकर है कहा? माइक्रोसॉफ्ट ने स्पीकर को कीबोर्ड के निचे दिया हुआ है. विंडोज इंक व विंडोज हेलो सपोर्ट के साथ बेहतरीन डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है. वैसे एक बात तो कह सकते है लोगो इस डिवाइस के प्रति आकर्षित तो होंगे लेकिन इनके प्राइस को देखर उत्साह थोड़ा कम हो सकता है.

MicroSoft ने इन डिवाइस को i5 व i7 के साथ लांच किया है. विंडोज 10 s पर चलने वाला यह लैपटॉप केवल विंडोज स्टोर की एप्प चलाया जा सकता है. नए सर्फेस को लेकर मार्केट में यह बात है कि इसमें किसी भी मैकबुक एयर लैपटॉप से ज्यादा बैटरी हो सकती है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Uber के नई प्राइवेसी सेटिंग में आने वाले बदलाव !

Uber की नई प्राइवेसी सेटिंग से होगा अकाउंट डिलीट!

अब फोटो अपलोड करने और टैग करने से पहले लेनी होगी इजाज़त

Whats App न्यू फीचर की लिमिटेशन !

कैसे यूज करे WhatsApp के New फीचर को?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -