मारुती सुजुकी आल्टो ने की सबसे ज्यादा बिक्री
मारुती सुजुकी आल्टो ने की सबसे ज्यादा बिक्री
Share:

सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) के सर्वे के अनुसार मारुति सुजुकी इंडिया की ऑल्टो ने अक्टूबर महीने में सबसे ज्यादा बिक्री की है. इस कार की बिक्री पिछले महीने 19,447 इकाई रही. इससे पहले अगस्त और सितंबर महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारो की सूचि में पहले स्थान पर मारुति डिजायर थी, जिसकी बिक्री अक्टूबर महीने में 17,447 इकाई रही. अगस्त में मारुति डिजायर 26,140 की बिक्री करके ऑल्टो से आगे निकल गई थी.

उल्लेखनीय है कि अक्टूबर महीने में सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली कारो की टॉप-10 की सूचि में पहले स्थान पर मारुति सुजुकी इंडिया है. अक्टूबर महीने में मारुती के सात मॉडल ने टॉप-10 में जगह बनाई है. बाकि के तीन स्थानों पर हुंडई मोटर इंडिया की कारे है, जिसमे तीसरे स्थान पर बलेनो, चौथे स्थान पर हुंडई की ग्रैंड और नोवे स्थान पर हुंडई की एलीट है.

बता दे कि अक्टूबर में मारुति सुजुकी की वैगन आर 13,043 इकाई बिक्री के साथ पांचवे स्थान पर रही है, सेलेरियो 12,209 इकाई बिक्री के साथ छठे स्थान पर रही है. मारुति स्विफ्ट 12,057 इकाई बिक्री के साथ सातवें स्थान पर रही है. मारुति विटारा ब्रेजा 11,684 इकाई बिक्री के साथ आठवें स्थान पर रही है और क्रेटा 9,248 इकाई बिक्री के साथ दसवें स्थान पर रही है.

मारुती सुजुकी बनाएगी फेस्लिस्ट अर्टिगा

क्रेश टेस्ट में फेल रही यह फेमस कारें

यह पसंदीदा कारे जो अब बंद हो गयी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -