पठानकोट हमले में शहीद हुए निरंजन का घर भी अतिक्रमण की जद में
पठानकोट हमले में शहीद हुए निरंजन का घर भी अतिक्रमण की जद में
Share:

बेंगलुरु : पठानकोट हमले में शहीद हुए जवान निरंजन के बेंगलुरु स्थित आवास पर बुल्डोजर चलाया गया। यह बुल्डोजर अतिक्रमण हटाओ अभियान का हिस्सा था। अतिक्रमण की कटार उसी हिस्से पर गिरी है, जिसमें निरंजन रहते थे। इसलिए उनके परिजन अधिक दुखी है, क्यों कि इस हिस्से में निरंजन की यादें बसती है।

साल 2002-04 के दौरान निरंजन के परिजनों ने राजाकलुवे में एक मकान बनवाया था। अब उन्हें स्थानीय निकाय द्वारा नोटिस भेजकर यह बताया गया कि उनके घर का एक पिलर ड्रेनेज सिस्टम की जद में आ चुका है। निरंजन के भाई सुशांत ने बताया कि इस बारे में उन्हें पहले से कुछ भी पता नहीं था। सुशांत ने बताया कि इस पिलर के गिरते ही मकान का आधा हिस्सा ढह जाएगा।

इसमें वो कमरा भी आएगा, जिसे शहीद की शादी की तैयारियों के दौरान बनाया गया था। इलाके में कुल 90 मकान ऐसे है, जिन्हें गिराया जाना है। परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपना सबकुछ लगाकर यह मकान बनाया था। ऐसे में जब इसे गिराया जा रहा है तो परिवार के लोग कहां ठिकाना खोजेंगे।

उनका कहना है कि निकाय की ओर से उन्हें कोई समय भी नहीं दिया गया है। इलाके में कई लोगों के तो पूरे मकान बुल्डोजर की जद में हैं। फिलहाल अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -