मार्गशीर्ष अमावस्या पर करें यह सरल टोटका, बना देगा आपको अमीर

Dec 06 2018 07:20 PM
मार्गशीर्ष अमावस्या पर करें यह सरल टोटका, बना देगा आपको अमीर

इस साल मार्गशीर्ष माह की अमावस्या 7 दिसंबर को मनाई जाएगी. कहते हैं मार्गशीर्ष महीने के कृष्ण पक्ष की अमावस्या को मार्गशीर्ष अमावस्या कहा जाता हैं. इस महीने में कई टोटके हैं जो करने के बाद लाभ ही लाभ पाया जा सकता है तो आइए जानते हैं उनके बारे में.

मार्गशीर्ष अमावस्या के टोटके:

धन लाभ के लिए - इसके लिए आपको अमावस्या के दिन पिली त्रिकोण आकृति की पताका विष्णु मंदिर में उच्चाई वाले स्थान पर इस प्रकार लगाए की वह लगातार लहराती रहे. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपका भाग्य शीघ्र ही चमक उठेगा और आपके पास धन ही धन आने लगेगा. वहीं यह भी ध्यान रखे कि उसे आप समय समय पर स्वयं बदलते रहें. कहते हैं इससे शीघ्र धन प्राप्ति का योग बन जाता है और पैसा ही पैसा आता है. वहीं कहते हैं अमावस्या के दिन शनि देव पर कड़वा तेल, काले उड़द, काले तिल, लोहा, काला कपड़ा और नीला पुष्प चढ़ा दें और शनि का पौराणिक मंत्र “ऊँ नीलांजनसमाभासं रविपुत्रं यमाग्रजम। छायामार्तण्डसंभुतं नमामि शनैश्चरम” की एक माला का जप करने से शनि का प्रकोप शांत होता है और अन्य ग्रहों के अशुभ प्रभावों से भी छुटकारा मिल जाता है.

ऐसा भी कहते हैं कि हर अमावस्या को पीपल के पेड़ के नीचे कड़वे तेल का दिया जलाने से भी पितृ और देवता प्रसन्न होते हैं और धन ही धन आता है.

पर्स में रख लें इतनी इलायची, हर दिन पर्स में आएँगे लाखो रुपए

तिजोरी में लगा दें माता लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर, बना देगी आपको करोड़पति

अमीर बनने के पहले देवी लक्ष्मी देती हैं यह 2 संकेत, पहचान गए तो खेलेंगे करोड़ो में

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 108 100
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 54 30
Rajasthan CONGRESS BJP
200 95 70
Telangana TRS CONGRESS
119 81 24
Mizoram MNF CONGRESS
40 16 11