पर्स में रख लें इतनी इलायची, हर दिन पर्स में आएँगे लाखो रुपए
पर्स में रख लें इतनी इलायची, हर दिन पर्स में आएँगे लाखो रुपए
Share:

आए दिन ना जाने कितने ही टोटके किए जाते हैं जो व्यक्ति को अमीर बनाने में कारगार होते हैं. ऐसे में एक छोटी सी इलायची भी आपको अमीर बना सकती है लेकिन कैसे वह आज हम आपको बताने जा रहे हैं.  अगर आपको धन की कमी है और व्यपार में आप लगातार सफलता चाहते हैं तो आपको एक उपाय करना होगा क्योंकि उस एक उपाय से आपकी किस्मत चमक सकती है. तो आइए जानते हैं क्या है वह उपाय.

उपाय -

1. इसके लिए आपको एक हरे रंग के कपड़े में एक इलायची बांधकर उसे रात में तकिए के नीचे रख देना है और सुबह उठकर किसी बाहरी व्यक्ति को दे देना है. जी दरअसल ऐसा करने से आपकी परेशानी हल हो सकती हैं, और नौकरी में सफलता प्राप्त हो सकती हैं.

2. इसी के साथ अगर आपको धन की प्राप्ति नहीं हो पा रही हैं, तो अपने पर्स में हमेशा ही पांच इलायची रखें, क्योंकि ऐसा करने से धन से जुड़ी आपकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपके पास धन ही धन होगा. 

3. अब अगर आपको सुंदर जीवन साथी की तालाश हैं, तो इसके लिए पीले रंग का कपड़ा लें और उसमें पांच इलायची डालकर किसी भी गरीब व्यक्ति को दान दे, क्योंकि इससे आपको सुंदर जीवनसाथी मिलेगा.

4. अगर बच्चों को पढ़ाई में मेहनत करने के बावजूद अच्छे नंबर नही आ रहे तो इलायची को दूध में उबालकर किसी गरीब को सात सोमवार तक पिलाएं, इससे बच्चों को पढाई में मनचाहा फल प्राप्त होने लगेगा.

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

अगर सपने में दिख जाए शिव भगवान का यह रूप तो समझ लीजिए आने वाली है मुसीबत

आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -