टेनिस टूर्नामेंट में सिमोना हालेप ने जीत के साथ आगाज किया
टेनिस टूर्नामेंट में सिमोना हालेप ने जीत के साथ आगाज किया
Share:

दिल्ली: ओपन टेनिस टूर्नामेंट में लगातार तीसरा खिताब जीतने की और अग्रसर  मौजूदा चैम्पियन सिमोना हालेप ने यहाँ ल्जियम की एलिस मार्टन्स को दूसरे दौर में आसानी से हराकर आगे बढ़ी. बता दें कि हालेप ने 2016 और 2017 में यहां यह खिताब जीता था. उन्हें कल दूसरे जीत पाने के लिए  सेट में थोड़ा मेहनत करनी पड़ी लेकिन विश्व में नंबर एक खिलाड़ी की 6-0, 6-3 से जीत पर कभी कोई संदेह नहीं था.

साथ ही बता दें कि पुरूष वर्ग में जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने अपने क्ले कोर्ट सत्र की जीत से आगाज किया. मार्च में मियामी ओपन के सेमीफाइनल में हारने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे डेल पोत्रो ने बोस्निया के दामिर दुजुमहुर को 6-3, 6-3 से आसानी से हराया. यह अर्जेंटीनी खिलाड़ी अब र्सिबया के डुसान लाजोविच से भिड़ेगा जिन्होंने रिचर्ड गास्केट को 7-6 (7/1), 7-6 (7/1) से हराया.

वहीं इससे पहले पेत्रा क्वितोवा को प्यूर्टोरिको की मोनिका पुइग पर 6-3, 7-6 (10/8) से जीत दर्ज करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा. एक अन्य मैच में स्थानीय खिलाड़ी गर्बाइन मुगुरूजा ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करके डोना वेकिच को 2-6, 6-4, 6-1 से हरा दिया. मौजूदा इटालियन ओपन चैम्पियन और चौथी वरीयता प्राप्त इलिना स्वितलोना को हालांकि स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो के हाथों 6-2, 6-7, (3/7) 6-4 से हार का सामना करना पड़ा.

डे-नाइट टेस्ट मैच से बीसीसीआइ का इंकार

के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

स्नूकर चैम्पियन की नग्न प्रेस वार्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -