मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है सर्वश्रेष्ठ टीम- मुख्य कोच
मैनचेस्टर युनाइटेड नहीं है सर्वश्रेष्ठ टीम- मुख्य कोच
Share:

विश्व की दिग्गज फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो अपनी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. मोरिन्हो का मानना है कि मौजूदा समय में उनकी टीम विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं है और उसे एक विश्वस्तरीय टीम बनाने का काम लगातार जारी है. 'द गार्डियन' ने मोरिन्हो के एक बयान का हवाला देते हुए कहा है कि, "बड़ा क्लब होना एक बात है और एक बड़ी फुटबाल टीम होना बिलकुल अलग बात है. ये दोनों दो अलग चीजें हैं.

मोरिन्हो ने आगे कहा, "हम एक अच्छी फुटबाल टीम बनने की दिशा में लगातार दूसरे साल अग्रसर हैं, युनाइटेड अभी विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शामिल नहीं है. मैनचेस्टर सिटी स्ट्राइकरों की कीमत पर फुल बैक खरीदे हैं. अगर आप बड़े फुटबाल क्लब के बारे में बात करते हैं, तो आप उस क्लब के इतिहास के बारे में बात कर रहे होते हैं."

54 वर्षीय मोरिन्हो रियल मेड्रिड का जिक्र करते हुए कहा कि, पिछले सीजन से लेकर अब तक खिलाड़ियों के स्थानांतरण पर 34.9 करोड़ डॉलर खर्च करना क्लब के लिए पर्याप्त नहीं है. अगर आप युनाइटेड के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको नहीं लगता कि मिलान हम जैसा ही बड़ा क्लब है. रियल मेड्रिड हम जितना बड़ा क्लब है कि नहीं? ऐसे कई बड़े क्लब हैं. मैं जानता हूं कि एक बड़ा क्लब होना किसे कहते हैं."

 

श्रीलंका के प्रशंसक भी हुए विरूष्का के रिसेप्शन में शामिल

कौन होगा नए साल की पहली स्मैकडाउन का नया चैम्पियन

2021 तक कई इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी डुकाटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -