शादी समारोह के कार्यक्रम में जाने हेतु इस प्रकार के गहनों का करें चुनाव, लग जायेंगे चार चाँद
शादी समारोह के कार्यक्रम में जाने हेतु इस प्रकार के गहनों का करें चुनाव, लग जायेंगे चार चाँद
Share:

जब भी कोई कार्यक्रम होता है या कोई त्यौहार आता है तो घर की औरतों को सजने संवरने का बहुत शौक होता है और इसलिए वह गहने वस्त्र आदि का चुनाव करती है. जिससे वह ज्यादा से ज्यादा खुबसूरत दिख सके. और इसी को देखते हुए हमने कुछ सुझाव पेश किये है. इन सुझावों को ध्यान में रखते हुए आप अपने लिए श्रंगार आदि गहनों का चुनाव कर अपनी ख़ूबसूरती को और बढ़ा सकती है.

शादी समारोह के कार्यक्रमों में पहनने के लिए सही आभूषण का चुनाव बहुत जरूरी है, क्योंकि एक भी गलत चुनाव आपकी ख़ूबसूरती को कम कर सकता है, इसलिए आप व्हाइट गोल्ड में हीरा और पन्ना जड़ित हार या यलो सैफायर जड़ित हार पहन सकती है, जो आपके व्यक्तिगत रूप में चार चांद लगा देगा.

यदि आप दुल्हन के लिए श्रंगार का चुनाव कर रहे हो तो उन्हें पीला सोना और हरे रत्न जैसे पन्ना, तुर्मलिन जड़े आभूषण उनके लिए चुन सकते है, क्योंकि यह उसके सुर्ख लाल जोड़े पर और खिलेगा और उसे आकर्षक लुक देगा.

नीले रंग के परिधान पर हरे रंग के आभूषण दोनों साथ में खूब खिलेंगे, यदि  आप चाहे तो कुछ एक्वामैरीन या नीले रंग के तंजेनाइट जड़े रत्न के साथ हरे रंग के आभूषण भी पहन सकती है, नीले और हरे रंग का कंट्रास्ट बरबस ही सबका ध्यान आकर्षित कर लेता है।

यदि आप किसी रिसेप्शन में शाम के समय जा रहे हो तो आप व्हाइट गोल्ड  जड़े हीरे और बीच में बड़ा सा पन्ना जड़ा हुआ कॉकटेल रिंग पहन सकती हैं.

हरे रंग के रत्न जड़े आभूषण, लाल, गुलाबी, पीले, नीले और काले रंग के परिधान पर भी अच्छे लगते हैं. आभूषणों का चयन रत्नों के आकार, डिजाइन, धातु का रंग, परिधान का रंग और इसकी कढ़ाई को ध्यान में रखकर ही करें.

 

फेशियल की जगह स्किन पर करे क्लीनअप का इस्तेमाल

ब्लैक हेड्स की समस्या को दूर करता है कॉफ़ी पाउडर

गेंदे का फूल दिला सकता है सर की खुजली से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -