फेशियल की जगह स्किन पर करे क्लीनअप का इस्तेमाल
फेशियल की  जगह स्किन पर करे क्लीनअप का इस्तेमाल
Share:

अगर आप स्टाइलिश के साथ साथ ब्यूटीफुल भी दिखना चाहती है तो इसके लिए आपको अपनी ड्रैसिंग स्टाइल के साथ-साथ अपनी फेस की ब्यूटी का भी खास ध्यान रखना होगा,सिर्फ महंगी महंगी क्रीम्स लगाने से ही आपकी स्किन खूबसूरत नहीं बनती है बल्कि इसके लिए स्किन को प्रॉपर देखभाल की ज़रूरत होती है,अगर आप भी खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो हमारे द्वारा बताये गए ब्यूटी सीक्रेट को जरूर फॉलो करें.

 
1-अपनी स्किन की देखभाल करने के लिए साबुन की जगह सोप फ्री क्लींजर का इस्तेमाल करे,इससे चेहरे को साफ़ करने से स्किन अंदर से साफ़ हो जाती है और उसमे ग्लो आता है.इसके बाद अपनी स्किन पर टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करे,रोज रात को सोने से पहले अच्छे से अपने चेहरे पर लगे मेकअप को साफ करे,फिर चेहरे पर आई क्रीम लगाए,स्किन पर साबुन का इस्तेमाल करने से स्किन की नमी खत्म हो जाती है,इसलिए स्किन पर कभी भी साबुन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.
 
2-अपनी स्किन पर कभी भी नए-नए एक्सपेरिमेंट ना करे,अगर आपकी स्किन सैंसिटिव है तो  इस पर कभी भी फेशियल ना करवाए,फेशियल की जगह अपनी स्किन पर क्लीन अप करवाए. अपनी स्किन पर किसी भी ब्यूटी क्रीम्स का इस्तेमाल करने की बजाय  शहद का इस्तेमाल करे,शहद में भरपूर मात्रा में नैचुरल एंटी-बैक्टीरियल गुण मौजूद होते है जो आपकी स्किन को स्वस्थ रखते हैं. 

 

अखरोट और बादाम दूर कर सकते है आपके अनचाहे बालो की समस्या

घर में ही बनाये अपने बालों को घुंघराले

बालों की ड्राईनेस को दूर करते है दही और शहद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -