महाराष्ट्र : सड़क दुर्घटना में 17 की मौत
महाराष्ट्र : सड़क दुर्घटना में 17 की मौत
Share:

नई दिल्ली : देश के विभिन्न हिस्सों से सड़क दुर्घटनाओं की खबरें आती रहती है. ताज़ा मामला महाराष्ट्र के खंडाला के पास का सामने आया है .आज मंगलवार सुबह हुए इस भीषण सड़क हादसे में करीब 17 लोगों की मौत होने और 13 लोगों के घायल होने की खबर है. मृतक संख्या बढ़ने की आशंका है.

मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक से एक ट्रक करीब 30 मजदूरों के लेकर पुणे एमआईडीसी की ओर जा रहा था.मंगलवार सुबह पुणे-सातारा हाईवे पर खंबाटकी टनल के पास ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बैरिकेड से टकरा गया. यह दुर्घटना इतनी भीषण थी, कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए.सभी मृतक कर्नाटक के विजापुर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं.हादसे में घायल हुए अन्य 13 लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. मृतक संख्या और बढ़ने की आशंका व्यक्त की गई है.

बता दें कि घटनास्थल से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 13 घायलों को अस्पताल पहुँचाया.वहीं मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल यह पता नहीं चला है कि ये हादसा कैसे हुआ. घायलों की हालत में सुधार होने पर पुलिस उनके बयान दर्ज कर दुर्घटना के कारणों को जानने की कोशिश करेगी. इस भीषण हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया.

यह भी देखें

ट्रक -ऑटो की टक्कर में 11 की मौत

नवजोत के रोडरेज मामले में आया नया मोड़

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -