पडोसी को दादा कहती थी 2 मासूम लेकिन वह तो हवस का भूखा था
पडोसी को दादा कहती थी 2 मासूम लेकिन वह तो हवस का भूखा था
Share:

आजकल आए दिन इंदौर से अपराध की कई घटनाए सामने आ रहीं हैं ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है उसने सभी के होश ही उड़ा दिए हैं. दरअसल इस घटना में आठ वर्षीय बच्ची और उसकी छह साल की छोटी बहन के साथ यौन शोषण हुआ है. जी हाँ, और आरोपी की पहचान राजाराम मालवीय (52वर्ष) के रूप में हुई है. खबरों के अनुसार मालवीय पीड़ित बच्चियों के पड़ोस में रहता है और वह दोनों उसे "दादा" कहकर पुकारती हैं वहीं पुलिस का कहना है कि बीते सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसी के सतह पुलिस ने बताया कि मालवीय पर आरोप है कि वह 8 साल की बच्ची के साथ रेप करता था और उसकी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता था. पुलिस ने शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में दोनों बच्चियों की मेडिकल जांच करवाई है जिसके बाद ही मालवीय को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस घिनौने मामले के बारे में पता तब चला, जब 8 साल की बच्ची ने अपनी मां से शिकायत की कि उसे पेट के नीचे दर्द हो रहा है और फिर माँ के पूछने पर बेटी ने बताया कि मालवीय उसके साथ पिछले कई दिनों से रेप कर रहा है और साथ ही छोटी बेटी ने भी अपनी मां से शिकायत की कि मालवीय उसके साथ भी गंदी हरकतें करता है.

इस बात को सुनकर माँ ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर रेप और पोक्सो एक्ट तहत रिपोर्ट दर्ज की गई.

देवर-भाभी ने मिलकर किया पड़ोसन का रेप

पति को बांधकर 7 लोगों ने उसकी पत्नी संग किया यह काण्ड

तीन साल तक मोबाइल में पोर्न फिल्म देखकर बेटी संग करता रहा हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -