MWC 2018: नोकिया 1 को टक्कर दे रहा लावा का नया स्मार्टफोन
MWC 2018: नोकिया 1 को टक्कर दे रहा लावा का नया स्मार्टफोन
Share:

बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में दिग्गज कंपनियां अपने नए-नए प्रोडक्ट्स पेश कर रही है. इस मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एचएमडी ग्लोबल ने एंड्रॉयड गो के साथ अपना नया स्मार्टफोन नोकिया 1 लॉन्च किया है. नोकिया 1 को टक्कर देने के लिए घरेलू मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा ने एंड्रॉयड गो के साथ अपना नया Lava Z50 स्मार्टफोन पेश किया है. इस मौके पर कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि ये स्मार्टफोन मार्च 2018 के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

Lava Z50 को देशभर के करीब 100,000 रिटले स्टोर से खरीदा जा सकता है. इसे ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है. हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल Lava Z50 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. Lava Z50 स्मार्टफोन के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जो कि बोकेह मोड (बैकग्राउंड ब्लर) फीचर के साथ आता है.

Lava Z50 को 4.5 इंच की डिस्प्ले से लैस किया गया है. ये स्मार्टफोन 1 जीबी रैम और 10 भारतीय भाषाओं में इमेज सर्च करने के ऑप्शन के साथ आता है. कंपनी अपने इस फोन के साथ 2 साल की वारंटी भी दे रही है. साथ ही इस फोन पर एयरटेल की तरफ से 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. Lava Z50 में आपको पहले से गूगल गो, मैप्स गो, यूट्यूब गो जैसे ऐप प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे.

 

MWC 2018 में पेश हुआ दुनिया का सबसे फास्ट एसडी कार्ड

अनोखी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ 'Vivo apex'

एप्पल इस साल लांच करेगा अबतक का सबसे धांसू iPhone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -