अनोखी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ 'Vivo apex'
अनोखी फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ 'Vivo apex'
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो ने सोमवार को अपना एक फुल व्यू वाला नया स्मार्टफोन 'apex' लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि apex दुनिया का यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो सबसे ज़्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और हाफ-स्क्रईन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नॉलजी से लैस है. वीवो ने अपने इस अनोखे apex स्मार्टफोन को स्पेन के बार्सिलोना में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में अनावरित किया.

गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में हुए इंटरनैशनल कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2018 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नॉलजी से लैस 'वीवो एक्स20 प्लस यूडी' स्मार्टफोन को पेश किया था. आपको बता दें कि 'वीवो एक्स20 प्लस यूडी' दुनिया का पहला ऐसा फोन है जो अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट तकनीक के साथ आता है.

इस मौके पर वीवो के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट एलेक्स फेंग ने अपने एक बयान में कहा कि 'हम अपने हर प्रोडक्ट के साथ नई तकनीक और फीचर लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ऐपेक्स भी कोई अपवाद नहीं है. ऐपेक्स का डिज़ाइन तो सिर्फ एक झलक है उन प्रॉडक्ट की जिन पर काम किया जा रहा है.' हाल ही में खबर आई है कि एप्पल भी इस साल अपने तीन नए आई फोन्स लांच करने वाली है. इस साल स्मार्टफोन ग्राहकों को कई नए प्रोडक्ट्स से रूबरू होने का मौका मिलेगा.

 

एप्पल इस साल लांच करेगा अबतक का सबसे धांसू iPhone

नई तकनीक अपनाने से रुकेगी कर चोरी - वित्त सचिव

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -