विधायक पकौड़े के साथ सदन तक पहुंचा फिर क्या हुआ जानिए
विधायक पकौड़े के साथ सदन तक पहुंचा फिर क्या हुआ जानिए
Share:

चंडीगढ़: देश की राजनीति मे पकौड़ा अभी भी गरम है, इसे हथियार बनाकर विपक्ष विधानसभा मे घेराव करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. जब से पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने एक भाषण के दौरान रोजगार की समस्या पर बोलते हुए ये कहा कि  देश मे पकोड़ा बेचना भी रोजगार की गिनती मे आता है. जिस पर पहला पलटवार करते हुए पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने कहा था की यदि पकौड़ा बेचना रोजगार है तो भीख मांगना भी रोजगार की श्रेणी मे आना चाहिए. तब से लेकर आज तक पकौड़ा विवाद और राजनीति मे पकौड़े का जिक्र सुर्खियों मे है.

अब एक बार फिर कांग्रेस ने पकौड़ा स्टॉल लगाया है. जिसमें हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी, करण दलाल, व अन्य कांग्रेस के विधायक मौजूद हैं. सभी विधायक पकौड़ों का स्टॉल लेकर विधानसभा की अौर जा रहे थे जिन्हें रास्ते में ही पुलिस ने रोक लिया है. पुलिस के रोकने के बाद भी कांग्रेस विधायक नहीं रुक रहे हैं वे विधानसभा की अौर बढ़ रहे हैं. कांग्रेस के विधयाक करण दलाल ने कहा कि सरकार हम पर कैसी जातीय कर रही है सब देख सकते हैं.

वहीं, कांग्रेस विधायकों के विधानसभा जाने पर पलटवार करते हुए कृषि मंत्री अोपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस चाय अौर पकौड़े बेचने वालों को देख नहीं सकती है. ये सिर्फ राजनीती कर रहे हैं अौर यहीं इनका मुद्दा है. मौजूदा हालात देखते हुए कहा जा सकता है कि पकौड़ा फ़िलहाल रुकने वाला नहीं है.  

हरियाणा के सीएम खट्टर ने पकौड़े ख़रीदे

एक दिन देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे- शत्रुघ्न सिन्हा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -