रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए DSP साहब, लोकायुक्त ने उतरवाई पेंट
रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाए DSP साहब, लोकायुक्त ने उतरवाई पेंट
Share:

भोपाल/कटनी : माधवनगर अजाक्स थाना में पदस्थ DSP अशोक राणा को लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। रिश्वत की मांग हरिजन एक्ट के तहत धारा कम कराने और चालान पेश करने के लिए की गई थी। रिश्वत की रकम जब्त करने के साथ साथ लोकायुक्त पुलिस ने DSP की पेंट तक उतरवा ली।

बता दे कि कटनी अजाक्स थाने में पदस्थ डीएसपी अशोक राणा ने कांग्रेस नेता अनिल तिवारी से हरिजन एक्ट की एक धारा कम करने और चालान पेश करने के बदले 50 हजार की रिश्वत की मांग की थी। इसकी शिकायत कांग्रेस नेता ने लोकायुक्त जबलपुर में दर्ज कराई थी। रिश्वत के पैसे गुरुवार को डीएसपी ऑफिस में देना तय हुआ था।

निर्धारित समय पर कांग्रेस नेता अनिल तिवारी रिश्वत की रकम लेकर डीएसपी के ऑफिस पहुंचे थे। रिश्वत की रकम जैसे ही डीएसपी ने अपने पेंट में रखी, लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान लोकायुक्त ने डीएसपी की पेंट से रिश्वत की रकम जब्द कर ली और जिस पेंट में रिश्वत के पैसे रखे थे उसे भी जब कर लिया गया। लोकायुक्त की कार्रवाई पूरी होने तक डीएसपी थाने में बिना पेंट के बैठे रहे। वही लोकायुक्त SP पद्म विलोचन शुक्ल ने इस मामले में बताया कि लोकायुक्त कि टीम ने डीएसपी को रिश्वत की रकम के साथ गिरफ्तार किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -