Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

Video : खुली जीप में आ लपका शेर, पर्यटक का हुआ ये हाल

सफारी पार्क में घूमने का शौक सभी को होता है और अक्सर लोग जाते भी हैं. ऐसे में बड़े-बड़े और जंगली जानवरों को करीब से देखने का मौका मिलता है और हमारा भी मनोरंजन हो जाता है. ऐसे ही अगर आप खुली गाड़ी में जा रहे हैं और आपके पास शेर आ जाये तो क्या  करेंगे. भाग भी नहीं पाएंगे और पसीने छूटने लगेंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. 

सिगरेट ही नहीं बल्कि अगरबत्ती के धुंए से भी हो सकता है कैंसर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक खुली जीप के पास शेर घूम रहा है बल्कि गाड़ी में अंदर भी शेर घुस आया है जिसे देखकर सभी हैरान हैं. दरअसल, ये वीडियो क्रीमिया के टाइगन पार्क का है जहां पर कुछ पर्यटक सैर करने आये थे और खुले वहां में घूम रहे थे. देखा जा सकता है जैसे ही गाड़ी शेर के पास आती है वो गाड़ी में घुसने लगता है. जिसे देखकर आपकी तो हालत ही खराब हो जाए.

इसलिए लिखते हैं रेलवे स्टेशन बोर्ड पर समुद्र तल की ऊंचाई

लेकिन आपको बता दें, कि गाड़ी चलाने वाले पार्क के मालिक ओलेग जुबकोव ह थे जिन्हें 'लायन व्हिस्परर' भी कहा जाता है. गाड़ी में बैठे पर्यटक डर जाते हैं लेकिन बाद में ही उन्हें ये पता चल जाता है ये शेर ड्राइवर को जानता है जो हमला नहीं करेगा. लेकिन फिर भी एक महिला डरकर गाड़ी से कूद जाती है क्योंकि जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता. तो  आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें..

जितनी छोटी होगी ड्रेस उतना ही ज्यादा देना होगा टैक्स

इस कैफ़े में चाय-कॉफी के साथ परोसे जाते हैं सांप और अजगर

?